October 27, 2015

YouTube se direct video download kese kare!


Hello guys,  aaj me aapko esi trick batane ja raha hu jiski lagbhag sabko jarurat hoti h.  Aksar esa hota h ki ham YouTube se koi video download karna chahte h lekin waha download ka koi option na hone ke karan hame hatash hona padta h,  yaha se video download karne ke liye hame dusare softwares ki help leni padti, kulmilakar hame kafi dikkaton ka samna karna padta h Is post me aapko me batauga ki kese YouTube se bina kisi software ke direct video download kare wo bhi apki choice ke anusar alag alag formats me, Iske liye aap nimn steps ko follow kare:-


1. YouTube par jaye

2. Jis video ko download karna h use search karke play kare.

3. Uska Url.  Copy kare. ( iske liye aapko apne browser me upar bani url bar par click karna hoga, waha ek link hogi usko puri seleck karke copy karma hoga)

4. Savefrom.net site par jaye (yaha click kare)

5. Yeh site open hone ke baad aapko yaha ek box dikhai dega usme aapko wo link paste karni h or uske baad uske next wale button pe click kare.

6. Uske baad aapko wo video download karene ke option milenge in options me se aapko jo format download karna hwo select kare or download pe click kare.

7. Done,  aapki video downloading suru ho chuki h.

Aapko yeh jankari kesi lagi or koi bhi suggestions and question aap hame comment ke jariye kah sakte h...... Ham aapke liye or bhi behattar karne ka paryash karenge.
Ab swarthi banna band kijiye or hamara fb page like kijiye.

4 comments:

  1. Anonymous6:37 AM

    Hello

    ReplyDelete
  2. Hi dear, how can I assist you?

    ReplyDelete
  3. Anonymous9:44 AM

    Mp3 me kese karte h

    ReplyDelete
    Replies
    1. Aap waha check kare aapko sab format mil jayenge, mp3 bhi

      Delete

Write us.